आप-जजपा प्रत्याशी ने एनआईटी व ओल्ड फरीदाबाद में किया चुनाव कार्यालय का उदघाटन

0
1064

Faridabad News, 25 April 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने भारतीय जनता पार्टी पर फरीदाबाद की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी की बजाए सत्यानाश सिटी बना दिया है। यहां के लोग आज भी दस-दस किलोमीटर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। पांच साल से यहां राज करने वाले भाजपा के सांसद और मंत्रियों के लिए इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता।

पंडित नवीन जयहिंद आज यहां एनआईटी व ओल्ड फरीदाबाद में पार्टी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने के पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

पंडित नवीन जयहिंद ने क्षेत्र वासियों के समक्ष दिल्ली सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा है कि भाजपा ने पिछले चार साल के दौरान हरियाणा में कांड किए हैं जबकि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में काम किए हैं। फरीदाबाद वासियों को अगर दिल्ली की तरह अपने क्षेत्र में स्कूल व अस्पताल चाहिए तो वह इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को चुनें।
उन्होंने कहा कि एक तरफ फरीदाबाद से सटे दिल्ली के स्कूल व अस्पताल हैं जिनकी तारीफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है दूसरी तरफ फरीदाबाद के स्कूल हैं जहां पाठशाला गऊशाला बन चुकी है। अस्पतालों में न स्टाफ है और न ही दवाईयां है। यह चुनाव इसी व्यवस्था के बदलाव के लिए लड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में ताऊ देवीलाल के नीतियों को लागू करने की जरूरत है। आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी ही आज ताऊ के सपनों को साकार करने में सक्षम हैं। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी लोकसभा अध्यक्ष गिरीराज शर्मा, जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी, जिला सचिव विनोद भाटी, बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, संगठन मंत्री राजन गुप्ता, सुनील ग्रोवर, हीरालाल सोनी, जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजाराम, प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर, जिला युवा अध्यक्ष अजीत भाटी, शहरी जिला अध्यक्ष अरविंद सरदाना, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज, हलका अध्यक्ष कुलदीप तेवतिया समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here