आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में निकाली कांवड़ यात्रा, भाजपा, इनेलो व कांग्रेस के नेताओं को देंगे गंगाजल

0
1440
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News : आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में कांवड़ यात्रा निकालकर प्रदेश भाजपा के सभी मंत्रियों को गंगाजल देने का ऐलान किया है। कांवड़ यात्रा के दौरान आज यहां पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा की वर्तमान भाजपा सरकार ने पिछले चार साल के दौरान प्रदेश में जातिवाद बढ़ावा देते हुए भाईचारे को बर्बाद करने का काम किया है। भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हरियाणा में छत्तीस बिरादरी की एकता समाप्त हो गई है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा जब जातिवाद के नाम पर दंगे हो रहे थे और कांग्रेस,भाजपा व इनेलो (इनेलो) के नेता राजनीतिक रोटियां सेकने का काम कर रहे थे उस समय भी आम आदमी पार्टी ने रोहतक से मेरी जाति हिंदुस्तानी कार्यक्रम चलाकर प्रदेश में भाईचारा कायम करने का प्रयास किया है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि राजनीति से हटकर आप ने छत्तीस बिरादरी की भाईचारा कांवड़ यात्रा शुरू की है। जिसके माध्यम से प्रदेश के लोगों को भाईचारा मजबूत करने का संदेश दिया है। उन्होंने बताया कि इस यात्रा के दौरान प्रदेश में सभी जातियों के लोगों एकजुटता के साथ प्रदेश के कल्याण हेतु कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया है। उन्होंने बताया कि भाईचारा कांवड़ यात्रा का समापन ९ अगस्त को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय स्थित राज्यस्तरीय शहीद व स्वतंत्रता सेनानी स्मारक पर होगा।

इस यात्रा में सभी जाति व धर्म के लोगों को शामिल किया गया है। नवीन जयहिंद ने कहा कि जहां मुख्यमंत्री राहगिरी करते फिर रहे है, तंवर साइकिल-यात्रा, हुड्डा जनक्रांति-यात्रा तो इनेलो जेल भरो आंदोलन कर रही है तो एक यात्रा इन्हें प्रदेश के भाईचारे व खुशहाली के लिए भी करनी चाहिए। जयहिंद ने तीनों पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि हरियाणा के भाईचारे व जनता की खुशहाली के लिए गंगा में डुबकी लगाये व कावड़ हरियाणा को जोडऩे का काम करें कि न कि हरियाणा को तोडऩे का।
नवीन जयहिंद ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अशोक तंवर को देंगे ताकि वो टिकट बेचने का काम न करें, अभय चौटाला को भी भेंजेगे ताकि वह विधानसभा के भीतर और भाजपा के साथ सैटिंग करने की बजाए विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जनता की आवाज उठा सकें।

भाजपा के मंत्रियों को देंगे गंगाजल ताकि हो सके कल्याण
–मुख्यमंत्री को गंगाजल देंगे, ताकि सुधर सके कानून-व्यवस्था
–अनिल विज को गंगाजल देंगे,ताकि बीमार अस्पतालों का इलाज कर सके।
–रामबिलास शर्मा को गंगाजल देंगे,ताकि सरकारी स्कूलों का हो सके उद्धार
–ओ.पी. धनखड़ को गंगाजल देंगे,ताकि किसानों का भला कर सके
–कैप्टन अभिमन्यु को गंगाजल देंगे, ताकि 150 लाख करोड़ का कर्ज उतारने की बन सके योजना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here