पैसे के चक्कर मे एक बहन ने की भाई की हत्या

0
1601
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 12 Oct 2018 : भाई बहन के रिस्ते को किया तार-तार ,,,विश्वास नहीं होता की एक बहन कैसे भाई का पैसो के लिए गला भी घोट  सकती है। अपराध शाखा DLF ने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुऐ भाई के कत्ल के आरोप मे एक बहन को किया गिरफ्तार।
fir no 91 dt 10/09/18 u/s 302 ipc ps dabuwa
मृतक : टार्जन सैनी उर्फ त्रिलोक नाथ उम्र 30 साल  पुत्र जगदीश सैनी r/o मुरादाबाद U.P. हाल : 27 फुट रोड़ डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद
आरोपी : —  रजनी (काल्पनिक नाम ) पत्नी——– निवासी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद उम्र 33 साल है।
आरोपीया रजनी मृतक की बङी बहन है मां नही है बाप की मानसिक स्थिति ढीक नही है। मृतक ने नोटबन्दी से पहले प्लाट बेचकर अपनी बहन व जीजा को 7 लाख 25 हजार रुपये दिये थे। मृतक पिछले एक साल से बहन के पास रहता था। मृतक को उसकी पत्नि भी 5 साल पहले छोङकर चली गई थी एक लङका भी है। मृतक शराब व शुल्फा पीने का आदी था और अक्सर पैसे को लेकर झगङा करता था।
दिनांक 09/10/18 को शाम 11 बजे दारू पीकर घर आया था। आरोपिया के बङे लङके की उंगली तोङ दी ओर उसको भी कई बार पिट चुका था। आरोपिया ने जब मृतक रात को अकेले सो रहा था तो लगभग 11:30 पर उसके कमरे मे जाकर रस्सी से उसका गला घोट दिया।
यह सारी घटना दिनांक 09/10/18 की  रात 11:30 से रात 12 बजे के बीच हुई ।
पुलिस को जानकारी दिये बगैर दाह-संस्कार करना चाहते थे। मृतक के चाचा ने आकर पुलिस को सुचना दी। जिस पर थाना डबुआ में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन को सौंपी गई थी। मृतक के चाचा लालचन्द सैनी पुत्र राम प्रशाद सैनी निवासी मकान नम्बर 365 नेहरु कालोनी फरीदाबाद ने अज्ञात के खिलाफ मर्डर का केश दर्ज करवाया था
आज रोहतक PGI से पोस्ट मार्टम करवाया गया । डाक्टर ने भी अपनी रिर्पोट मे फाँसी लगाना ना बताकर जबरदस्ती गला घोटना बताया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि  मामले मे गहनता से जांच की ओर टार्जन सैनी उर्फ त्रिलोक मर्डर मामले मे उसकी सगी बहन को आज गिरफ्तार कर लिया । जिसको कोर्ट मे पेश कर 1दिन का पुलिस रिमान्ड लिया गया है।रिमाण्ड के दौरान हत्या के बारे मे सबूत जुटाकर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here