टेलीविज़न कलाकारों का “सेम टाइम सेम प्लेस” में एक सात देखा गया

0
108

New Delhi News, 12 May 2019 : खुशांक अरोड़ा और ओजस्वी अरोड़ा टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़े में से एक है और उन्होंने अपना नया सफर शुरू किया है, शहर के सबसे अच्छे रेस्टो बार “सेम टाइम सेम प्लेस” के किंगऔर क्वीन बन गए हैं। जी हाँ बीती रात अपनी नई सुरवात के अवसर पर धमाकेदर ओपनिंग से धूम मचाई। इस ओपनिंग सेरेमनी में टेलीविज़न की तमाम हस्तियों ने खुशांक के क्लब में शिरकत की, जिनमे शामिल हुए ,शक्ति अरोरा, विकास गुप्ता, नेहा सक्सेना, अंकित नारंग, संगीता कपूर, मोहित सहगल, सनाया ईरानी, निधि डोगरा , कृप सूरी व उनकी पत्नी सिमरन कौर, अंगद हसीजा और कई अन्य नामी सितारें ।

खुशांक अरोड़ा ने इस ख़ुशी के अवसर पर कहा , रेस्टो बार का सपना कई वर्षों से मेरे दिमाग में था , इसलिए अब आज जाकर अपना सपना पूरा करने का मौका मिला। जिसके पीछे कड़ी मेहनत और रिसर्च रहा। जिसके बाद इसकी नीव रखी गयी । अब मैं कह सकता हूं कि आज जब हमने इसे लॉन्च किया है तो मुझे लगता है कि यह शहर में सबसे अच्छी जगहों में से एक है, जहां कोई भी आकर चिल कर सकता है और हमारे कुछ नए अविष्कारिक भोजन और कॉकटेल का लुफ्त उठा सके।

उन्होंने आगे भी कहा की उनका रेस्टो बार सभी से अलग कैसे है, खुशांक कहते है “जिस थीम को लेकर हम ये रेस्त्रो बनाना चाहते थे हम उसमे कामयाब हुए और इसमें हमारे इमोशन भी बहोत हद तक शामिल है, और भोजन और कॉकटेल को स्वयं इस रेस्त्रो में बनाया गया है यह का फ़ूड सबसे अलग और एक्सपेरीमेंटल है। आखिरकार सब चीज़ो की टेस्टिंग परिवार, दोस्तों और की सलाह से हमने ये रेस्ट्रो को नयी पहचान दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here