प्रद्युम्न हत्याकांड में आया नया मोड़, 11वीं के छात्र ने कबूला हत्या का गुनाह

0
13

Gurugram News : गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल में छात्र प्रद्यूम्न की हत्या मामले में सीबीआई ने स्कूल के 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया है। सीबीआई ने दावा किया कि आरोपी छात्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। सीबीआई ने हरियाणा पुलिस की थ्योरी को भी नकार दिया है। सीबीआई ने कहा कि प्रद्युम्न के साथ यौन शोषण जैसी कोई घटना नहीं हुई है। सीबीआई की थ्योरी और गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी से पूरी तरह अलग है।

CBI का दावा
-छात्र ने कबूला उसने PTM और परीक्षा की तारीख टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी।
-पढ़ने में सही नहीं था आरोपी छात्र।
-आरोपी छात्र को डर था कि पीटीएम में उसकी शिकायत होगी और वह परीक्षा में फेल भी हो सकता है।
– प्रद्युम्न ने आरोपी छात्र को गलत काम करते हुए भी देख लिया था।
-सीसीटीवी में चाकू ले जाते दिखाई दिया आरोपी।
-इस संबंध में जांच के दौरान कई वैज्ञानिक सबूत भी मिले हैं।
– आरोपी छात्र को 2 बजे juvenile court में पेश किया जाएगा। वहीं हिरासत में लिए गए छात्र के पिता का कहना है कि मेरा बेटा बेकसूर है।

क्या है मामला
8 सितंबर की सुबह दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के कुछ देर बाद ही टॉइलट में खून से लथपथ मिला था। उस पर धारदार हथियार से हमला हुआ था। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था।

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया हुआ है। वहीं इस मामले में मामले में पिंटो परिवार पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। फिलहाल पिंटो फैमिली को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इसके साथ ही पंजाब और हरियाणा कोर्ट को इस मामले में 10 दिनों के अंदर फैसला लेने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here