फरीदाबाद के एरिया से अगवा हुई लड़की को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने जालंधर (पंजाब) से किया बरामद, आरोपी गिरफतार

0
981
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर निरीक्षक संदीप व उनकी टीम के ए.एस.आई जयकरण, एच.सी दीपक, ई.एच.सी राजेन्द्र, सिपाही नवीन ने सराहनीय कार्य करते हुए सै0 04 एरिया से अगवा हुई लड़की को जालंधर (पंजाब) से बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बताते चलें कि दिनांक 12.03.18 को (प्रिया) बदला हुआ नाम उम्र 14 साल को उनके पड़ोस में रहने वाले लड़के विभिषण पुत्र औम प्रकाश निवासी जिला मुॅगेर बिहार ने शादी करने की नियत से लड़की को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया था। जिस पर थाना सेक्टर 7 में मुकदमा नंबर 227 दिनांक 12.03.18 धारा 363,366ए के तहत दर्ज किया गया था। मामले को देखते हुए यह जिम्मा क्राईम ब्रांच बदरपुर बाॅर्डर को दिया गया था।

क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक संदीप ने बताया कि उनकी टीम के ए.एस.आई जयकरण व अन्य ने मेहनत और लगन से काम करते हुए अपने विशेष सूत्रों के द्वारा पता लगाकर नाबालिक लड़की को जालंधर (पंजाब) से बरामद किया है।

ए.एस.आई जय करण ने बताया की आरोपी विभिष्ण लड़की को सै0 04 एरिया स्थ्ति बनी झुग्गी से भगाकर अपने दोस्त के पास जो कि जालंधर में रहता था वहा ले गया था। उन्होने बताया कि लडकी को सेक्टर 7 पुलिस थाना के हवाले कर दिया गया है। कार्यवाही के तहत उसको उसके मां-बाप के हवाले किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here