पेटीएम इनसाइडर और ट्रूली कॉमिकल द्वारा क्यूरेटेड डिजिटल टैलेंट हंट ‘मिमिक्री के सुपरस्टार्स’ के पहले सीजन को 700+ दर्शकों ने देखा

0
1127
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 08 May 2020 : भारत के अग्रणी मनोरंजन टिकटिंग प्लेटफार्म पेटीएम इनसाइडर और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ट्रूली कॉमिकल द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित लाइव डिजिटल टैलेंट शो मिमिक्री के सुपरस्टार्स के ग्रांड फिनाले में सात फाइनलिस्ट ने अपनी पूरी ताकत लगाकर लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया। सिलीगुड़ी के सिद्धांत लामा ने शो के सीज़न-1 एडिशन में जीत हासिल की थी और अग्रणी मिमिक्री कलाकार और शो के जज वीआईपी और लाइव दर्शकों से सबसे ज्यादा वोट प्राप्त किए थे। पेटीएम इनसाइडर और ट्रूली कॉमिकल ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है और भारतभर के मिमिक्री कलाकारों से ऑडिशन के लिए एंट्री पहले ही आ रही है।

डिजिटल टैलेंट हंट ‘मिमिक्री के सुपरस्टार्स’ पेशेवरों और अमेच्योर दोनों के लिए खुला था और कुछ ही दिनों में ऑडिशन की सभी सीटें चली गई थी। 3 मई को आयोजित फिनाले में प्रदर्शन के लिए सात फाइनलिस्ट को चुना गया था। 700 से अधिक दर्शकों ने हंसने और अपने पसंदीदा कलाकारों की हौंसला अफजाई के लिए पेटीएम इनसाइडर ऐप का इस्तेमाल किया। ऑडियंस को ऐप के माध्यम से प्रदर्शन पर लाइव वोट का मौका दिया गया।

पेटीएम इनसाइडर के सीईओ श्रेयस श्रीनिवासन ने कहा, “प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों से इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करना बहुत अच्छा रहा। पारंपरिक लाइव स्ट्रीम के विपरीत यह कार्यक्रम वन-डायरेक्शनल नहीं था, दर्शक रियलटाइम में वोटिंग कर सकते थे और प्रतिभागियों की तारीफ कर सकते थे। जब विजेता चुनने की बारी आई तो दर्शकों की आवाज़ को बराबरी का वोट दिया गया था। हमारा भरोसा है कि शेयर्ड डिजिटल अनुभव से मेरठ, अजमेर और इंदौर जैसे छोटे शहरों की छिपी हुई प्रतिभाओं को चमकने का मौका देता है, और हम इस तरह के और फॉर्मेट पेश करने के लिए तत्पर हैं।”

पूरे भारत से लोग इस तरह के नए डिजिटल अनुभव के लिए तैयार हैं, जहां दर्शक, प्रतिभागी, जज वीआईपी और यहां तक कि होस्ट सिद्धार्थ कानन इस तरह के ऑनलाइन अनुभव के लिए घरों से शो में शामिल हुए।

ट्रूली कॉमिकल के संस्थापक तरसेम मित्तल ने कहा, “मिमिक्री के सुपरस्टार के पहले सीज़न के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम रोमांचित हैं। हमने देशभर से कुछ अद्भुत मिमिक्री एक्ट्स देखें और मैं प्रतियोगिता जीतने पर सिद्धांत लामा को बधाई देना चाहूंगा। हम जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here