आरपीएस इंटरट्रीटमेंट की तरफ से आयोजित पहला ऑडिशन शो में 375 लड़कियों ने लिया भाग

0
1919
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : शहर की प्रतिभा को निखारने और उन्हें मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आरपीएस इंटरट्रीटमेंट की ओर से मिस एंड मिसेज एलिना 2018 का पहला ऑडिशन शो का आयोजन सराय ख्वाजा स्थित एक होटल में किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन आयोजक रीना ठाकुर ने दीप प्रज्जवलित करके किया। जिसमें पूरे नार्थ इंडिया से करीब 375 लड़कियों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। वहीं जज के तौर पर उपस्थित शिविका श्रीवास्तव व दिव्या जोशी थीं।

आयोजक रीना ठाकुर ने कहा कि फरीदाबाद जैसे शहर में भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस उसे निखारने की जरूरत है और ऐसे आयोजन प्रतिभा को एक मंच प्रदान करती है, जो महिलाओं के लिए एक मंच स्थापित होता है। आयोजित फैशन-शो में लड़कियों ने जमकर धमाल किया। इस शो में रैंप पर लड़कियों ने डांसिंग, सिंगिंग व एक्टिंग करके प्रदर्शन कर अपनी कला का प्रदर्शन कर सबको मंत्रमुगध कर दिया। ऑडिशन की निर्देशक रीना ठाकुर ने बताया कि ऑडिशन में अच्छा प्रदर्शन करने वाली लड़कियों का फाइनल ऑडिशन 22 सितंबर को होगा।

जिसमें फैशन डिजाइनर अजय शर्मा, मैंकप आर्टिंस्ट रूपम वर्मा व कोरियोग्राफर जयंत यादव होंगे। आयोजक रीना ठाकुर ने बताया कि 22 सितंबर को आयोजित होने वाले फैशन शो में मुख्य अतिथि एक्टर मुग्धा गोडसे होंगे। उन्होंने बताया कि फाइनल ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों को आरपीएस इंटरट्रीटमेंट की ओर से एक मंच दिया जाएगा। जिससे वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों को शील्ड और बुके देकर सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here