सचिन पायलट के जन्म दिवस के उपलक्ष में कुसलीपुर ग्राम में 31 रक्त वीर योद्धाओं ने रक्तदान किया

0
1096
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 Sep 2020 : गुर्जर कल्याण परिषद, सेफ लाइफ ट्रस्ट एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के तत्वाधान में ग्राम कुसलीपुर गुर्जर धर्मशाला में 31 रक्त वीर योद्धाओं में गुर्जर सम्राट सचिन पायलट के 43 वे जन्मदिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया,

कार्यक्रम के संयोजक ,सेव लाइफ के उपाध्यक्ष विपिन पायला ने बताया कि जैसा आप सभी को विदित है कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान रक्त का अभाव चल रहा है। उसको देखते हुए गुर्जर सम्राट सचिन पायलट जी के जन्म दिवस के उपलक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है जिससे लोगों का अधिक से अधिक भला हो सके ओर रक्त का अभाव ना रहे।

जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने सभी आयोजकों को आज के इस पावन रक्तदान शिविर के उपलक्ष में बधाई एवं शुभकामनाएं। कहा यह बहुत ही पुनीत कार्य है सभी अपने जन्म दिवस के उपलक्ष में हमें इस प्रकार के कार्य अवश्य करना चाहिए जिससे हमारे मन को सुकून भी मिलता है कि हमने जन्म दिवस के उपलक्ष में एक पुनीत कार्य किया है जिससे ज्यादा से ज्यादा जनमानस लाभान्वित होगा और ब्लड बैंकों में रक्त का अभाव नहीं रहेगा जिससे लोगों का जीवन हम अवश्य बचा पाएंगे, रक्तदान सबसे बड़ा दान होता है समाज को प्रेरित होकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करना चाहिए।

सेव लाइफ ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित अत्री के द्वारा आए हुए सभी रक्तदान सुर वीरों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया, और रक्तदान दान करने के लोगों के फायदे विस्तार से बताइए गए, सभी रक्त वीरों का दिल से आभार व्यक्त किया।

आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गुर्जर कल्याण परिषद के प्रधान पवन भड़ाना पार्षद, वरिष्ठ समाजसेवी राजेंद्र हवलदार, केसर नंबरदार, राकेश, सेव लाइफ ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित अत्री, कार्यक्रम संयोजक विपिन पायला, सचिव राजेश बैंसला, उपाध्यक्ष दीपक शर्मा, डॉक्टर कर्मवीर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here