भारत की पहली लेवल-I ऑटोनोमस प्रीमियम एसयूवी MG Gloster के लिए 2020 की बुकिंग फुल

0
722
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 10 November 2020 : भारत के पहले लेवल-1 ऑटोनोमस प्रीमियम एसयूवी MG Gloster के लॉन्च के तुरंत बाद यह कार 2020 के लिए सोल्ड आउट हो गई है। एमजी हेक्टर के बाद यह एमजी की लगातार तीसरी कार है जो लॉन्च के कुछ दिनों में ही सोल्ड आउट हो गई है। इससे पहले भारत की पहली कनेक्टेड एसयूवी एमजी हेक्टर और भारत की कनेक्टेड इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस ईवी के साथ भी ऐसा ही हुआ था। MG Gloster की कीमत 29.98 लाख रुपए है।

MG Gloster फर्स्ट-इन-सेग्मेंट एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) * के साथ आती है। इसकी कुछ बेहतरीन फीचर्स में एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल (एसीसी), ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग (एईबी) और फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग (एफसीडब्ल्यू), लेन डिपार्चर वार्निंग (एलडीडब्ल्यू) और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन (बीएसडी) और ऑटोमेटिक पार्किंग असिस्ट शामिल हैं।

Gloster ऑन-डिमांड फोर-व्हील ड्राइव से लैस है जो कई ड्राइविंग मोड के साथ आती है। यह एक इंटेलिजेंट ऑल टेरेन सिस्टम है जो समर्पित रियर डिफरेंशियल और अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई टेक्नोलॉजी बोर्गवार्नर ट्रांसफर केस के साथ व्हीकल ऑफ-रोडिंग के दौरान एडवांस कंट्रोल प्रदान करता है। यह सात अलग-अलग ड्राइव मोड्स के साथ आती है, जैसे कि ‘स्नो ’, ‘मड’, ‘सैंड ’, ‘इको’, ‘स्पोर्ट’, ’नॉर्मल’ और ’रॉक’।