17वें मेगा कैंप का आयोजन किया गया

0
542

Faridabad News, 09 Feb 2019 : स्थानीय एनआईटी स्थित होटल में अग्रणी जिला कार्यालय सिंडिकेट बैंक ने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ मिलकर एमएसएमई सहयोग तथा संपर्क के अंतर्गत 17वें मेगा कैंप का आयोजन किया गया।

अग्रणी जिला कार्यालय सिंडिकेट बैंक के मुख्य प्रबंधक डा. अलभ्य मिश्रा ने सभा में उपस्थित सभी उद्यमियों, प्रतिभागियों, बैंक तथा विभिन्न विभागों से उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों का स्वागत किया तथा जिले में हुई प्रगति के बारे में जानकारी दी।

क्षेत्रीय प्रबंधक, सिंडिकेट बैंक बलजीत सिंह बेदी ने एमएसएमई सहयोग एवं संपर्क कार्यक्रम के तहत विभिन्न सामाजिक सुरक्षा योजनाओं तथा एमएसएमई ऋण योजनाओं से बैंकों तथा उद्यमियों को अवगत करवाया तथा अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया। क्षेत्रीय प्रबंधक, दिल्ली मेट्रो क्षेत्र 3, बैंक ऑफ बड़ौदा बी शिवराम ने बैंक द्वारा द्वारा एमएसएमई योजनाओ के अंतर्गत ऋण सेवाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारी सिद्धार्थ ने पीएसबी59 पोर्टल पर प्रार्थना पत्र के आवेदन संबंध में उपस्थित लोगों को जानकारी दी।

कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के जानकारों ने जीईएम, डीजीएफटी, क्यूसीआई, एसआईसी,ईपीएफओ सिडबी तथा जीएसटी आदि के संबंध में उद्यमियों से चर्चा करके सुझाव भी साझे किए गए। सूरज शर्मा ने जीईएम पोर्टल पर एमएसएमई उद्यमियों जिज्ञासाओं का निराकरण किया गया। आशिमा चावला ने डीजीएफटी के बारे में बताया। ईएसआईसी के आशीष दीक्षित ने विभाग द्वारा दी जा जाने वाली सुविधाओं के बारे में बताया।

कार्यक्रम के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा पीएसबीएलओएएनआईएन59एमआईएनयूटीईएस.कॉम पोर्टल पर स्वीकृत 25 ऋणों के वितरण पत्र आवेदकों को प्रदान किए गए। कार्यक्रम का आयोजन बैंक ऑफ बड़ौदा के उप महाप्रबंधक एस. के. गांधी की देखरेख में संपन्न हुआ।

जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी बैंकों तथा अन्य विभागों के अधिकारियों एवं एमएसएमई लाभार्थियों और बैंक ऑफ बड़ौदा प्रबंधन का धन्यवाद किया। कार्यक्रम के दौरान शहरी विकास परियोजना के अंतर्गत प्रायोजित पत्रावली का विभिन्न बैंकों द्वारा स्वीकृत पत्र भी वितरित किए। एनआईटी बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य प्रबंधक चंद्रकांत ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here